आलिया भट्ट जल्द दूसरी बार बनना चाहती हैं मां, दूसरे बेबी की प्लानिंग पर यह बोलीं राहा की मम्मी

Alia Bhatt Ranbir's second baby

Alia Bhatt Ranbir's second baby

मुंबई: Alia Bhatt Ranbir's second baby: आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने फ्यूचर प्लान रिवील करते हुए बताया कि वे राहा के बाद और बच्चे चाहती हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नवंबर 2022 पैरेंट्स बने थे उन्होंने बेटी के रूप में राहा का स्वागत किया था. हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, आलिया से पूछा गया कि वह अपने फ्यूचर के बारे में क्या प्लान कर रही हैं. तब उन्होंने अपने कुछ फ्यूचर प्लान रिवील किए. आइए जानते हैं क्या हैं वे.

दूसरी बार मां बनना चाहती हैं आलिया

आलिया ने राहा के बारे में बात करते हुए कहा कि वह किसी दिन राहा को अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर दिखाना चाहेंगी. उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि मेरे लिए, शायद स्टूडेंट ऑफ द ईयर सबसे शानदार फिल्म है जिसे बच्चे देख सकते हैं और वह मेरी पहली फिल्म है. हालांकि मुझे उस फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस पर ज्यादा गर्व तो नहीं है लेकिन इसमें अच्छे गाने हैं और मुझे लगता है राहा इसे खूब एंजॉय करेगी. वहीं रणबीर की बर्फी भी एक अच्छी चॉइस होगी. जिसके बाद आलिया से उनके फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे उम्मीद है कि मैं कई सारी मूवीज करुं, एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी फिल्म करूं, और बच्चे करुं, बहुत सारा ट्रेवल और एक हेल्थी-सिंपल लाइफ जियूं. इतना सुनते ही सबका ध्यान आलिया के बच्चे वाली बात पर गया और इससे लगा कि आलिया फ्यूचर में राहा के बाद बच्चे की प्लानिंग कर रही हैं.

जिगरा के लिए मिली तारीफ

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया की नई फिल्म जिगरा 11 अक्टूबर को रिलीज हुई. फिल्म को आलिया ने करण के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस किया है. वासन बाला निर्देशित फिल्म में आलिया वेदांग की बहन की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं. फिल्म में आलिया की परफॉर्मेंस की तारीफ हो रही है. वहीं वे भी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं. हाल ही में उन्होने सामंथा रुथ प्रभु और राणा दग्गुबाती के साथ हैदराबाद में फिल्म का प्रमोशन किया.